Hindi Section News

सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन

तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सुरेखा सीकरी, 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

Surekha Sikri

अनुभवी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया है, उनके प्रबंधक ने कहा है। वह कई महीनों से अस्वस्थ थीं और 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था।

“तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री, Surekha sikri का आज सुबह 75 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन हो गया। वह एक दूसरे ब्रेन स्ट्रोक से उत्पन्न जटिलताओं से पीड़ित थीं। वह परिवार और उसकी देखभाल करने वालों से घिरी हुई थी। परिवार इस समय प्राइवेसी मांगता है। ओम साई राम।”

सुरेखा सीकरी फिल्म किस्सा कुर्सी का साथ 1978 में शुरुआत की थी। उन्होंने तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) में अपनी भूमिकाओं के लिए तीन बार सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। उन्होंने प्राइमटाइम सोप ओपेरा बालिका वधू में अपने प्रदर्शन के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की। आयुष्मान खुराना-स्टारर बधाई हो में उनके प्रदर्शन ने काफी प्रशंसा प्राप्त की और इसे कुछ हद तक करियर में वापसी के रूप में देखा गया।

2020 में ब्रेन स्ट्रोक के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय यह बताया गया था कि वह आर्थिक रूप से भी अशांत दौर से गुजर रही थी, जिसका बाद में उसने खंडन किया। “यह गलत तरीके से प्रेस में डाला गया था। सुरेखा जी के पास अपनी आर्थिक स्थिति है और उनके बेटे सहित परिवार उनके साथ है।

फिलहाल आर्थिक मदद की जरूरत नहीं है। उनके कई शुभचिंतक, सहकर्मी और फिल्म निर्माता वित्तीय सहायता की पेशकश करने के लिए पर्याप्त थे। उन्हें बताया गया है कि परिवार हर चीज का ख्याल रख रहा है और उसे हर संभव इलाज दे रहा है। हम उन सभी को स्वीकार करना चाहेंगे जो हमारे पास पहुंचे, “उसके प्रबंधक ने मिड-डे को बताया था।

See also  धर्मशाला बादल फटने की खबर आज: धर्मशाला में अचानक आई बाढ़: उग्र मांझी नदी ने दुकानों को तबाह कर दिया; झाकड़ी के पास शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध

इससे पहले 2018 में बाथरूम में गिरने और सिर में चोट लगने के बाद सुरेखा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। उन्होंने 2019 के एक इंटरव्यू में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था, “दस महीने पहले मुझे ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और तब से मैं ठीक हो रही हूं। मैं महाबलेश्वर में शूटिंग के दौरान नीचे गिर गया और बाथरूम में अपना सिर मार लिया। मैं अपनी बीमारी के कारण काम नहीं कर पा रहा हूं। डॉक्टर कहते हैं कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।”

ऐसी ही और खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://onmamba.com/

Welcome To Onmamba!
Let grow and expand our knowledge together!!!☺️

X
Shares