Hindi Section Sports

Cricket: भारत बनाम श्रीलंका: राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में भाषण दिया. Video

राहुल द्रविड़ ने की ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की सराहना; उन्होंने कहा ”आप सभी चैंपियन की तरह खेले”, भारत ने मंगलवार को 3 मैचों की सीरीज जीती।

Sports Desk : मंगलवार को भारत ने दूसरा वनडे और साथ ही 3 मैचों की सीरीज जीती। दूसरा वनडे एक क्लासिक मैच था क्योंकि यह पूरी टीम का प्रदर्शन था। पारी के अंत में दीपक चाहर और भुवी ने टीम को मैच जीतने में मदद की। दीपक और भुवी दोनों ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में योगदान दिया जिससे अंततः टीम को मैच जीतने में मदद मिली।

जीत के लिए 276 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम मंगलवार को 36वें ओवर में 7 विकेट पर 193 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी. दीपक चाहर (नाबाद 69) और भुवनेश्वर कुमार (नाबाद19) की 84 रन की अटूट साझेदारी से हालांकि टीम पांच गेंदें शेष रहते तीन विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही.

BCCI.TV ने एक वीडियो प्रकाशित किया जिसमें राहुल द्रविड़ ने टीम के सभी खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में भाषण दिया। इसे भी पढ़ें Cricket : County 11 vs India, पहला दिन। भारत अपना पहला अभ्यास मैच England में खेल रहा है।

उन्होंने कहा, ‘हमने कहा था कि वे (श्रीलंका) वापसी करेंगे, हमें पता था कि हमें विरोधी टीम का सम्मान करना होगा. उनसे ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद थी क्योंकि वे भी एक अंतरराष्ट्रीय टीम हैं. उन्होंने वापसी की लेकिन हमने एक चैंपियन टीम की तरह जवाब दिया.’

See also  America के टेक्सास में Monkeypox के मामले का पता चला; चेचक जैसे वायरल संक्रमण के कारण, लक्षण और उपचार जानिए

उन्होंने कहा, ‘हमने मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलने का तरीका ढूंढा. आप सब ने वास्तव में अच्छा किया.’ चाहर की वनडे इंटरनेशनल में यह पहली अर्धशतकीय पारी थी. उन्होंने भुवनेश्वर के साथ शानदार सूझबूझ का परिचय दिया.

राहुल द्रविड़ ने यह भी कहा कि भुवी हमारे सीनियर और अनुभवी खिलाड़ी हैं और हम हमेशा चाहर की बल्लेबाजी की बात करते हैं. चाहर ने अपनी काबिलियत साबित की और टीम को मैच जीतने में मदद की।

Posted by : Vikrant Pratap Singh

One thought on “Cricket: भारत बनाम श्रीलंका: राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में भाषण दिया. Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Welcome To Onmamba!
Let grow and expand our knowledge together!!!☺️

X
Shares